Movie prime

Editorial Team

S. No | Name | Designation

01. Nishu Rohila Owner/ Senior Chief Editor

02. Sandeep Poonia Content Writer

03. Sandeep Kumar Content Writer
 

Information https://indianews1.com/ Editorial team
 

01. Nishu Rohila Owner / Senior Chief Editor
निशु रोहिला (Nishu Rohila) मूल रूप से हांसी जिला हिसार ( हरियाणा) के निवासी है। निशु रोहिला को हिंदी कंटेट क्रिएशन में बतौर लेखक 5 साल से ज्यादा का अनुभव है और ये https://indianews1.com प्लेटफॉर्म के संस्थापक है। उन्होंने एक दैनिक समाचार से अपने करियर की शुरूआत की और दैनिक भास्कर, दैनिक जागरण और अमर उजाला जैसे नैशनल अखबारों में रिपोर्टर के तौर पर अपनी सेवाएं दे चुके है। निशु रोहिला (Nishu Rohila) वायरल कंटेंट के साथ ही राजनीति और मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर उनकी अच्छी पकड़ और विशेषज्ञता रखते है। .

02.  Sandeep Poonia Content Writer

संदीप पूनिया (Sandeep Poonia) https://indianews1.com में कंटेंट राइटर के तौर पर कार्यरत हैं। इन्हें बिज़नेस, ऑटोमोबाइल, एंटरटेनमेंट, एजुकेशन, सोशल और पॉलिटिक्स जैसे टॉपिक्स पर लिखने का 5 साल का अनुभव है। इसके अलावा फ्री टाइम में ये ट्रैवलिंग करना और म्यूजिक सुनना पसंद करतें हैं.
 

03. Sandeep Kumar Content Writer

संदीप कुमार (Sandeeo Kumar ) https://indianews1.com में कंटेंट राइटर के तौर पर कार्यरत हैं। इन्हें ऑटोमोबाइल, बिज़नेस, टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट, एजुकेशन, सोशल और पॉलिटिक्स जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा थिएटर, पोएट्री और देश-दुनिया के साहित्य में गहरी रुचि रखते है। पत्रकारिता जगत में पत्रकार संदीप कुमार को 6 साल से ज्यादा का अनुभव है।